अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे इस बार केबीसी होस्ट, जानिए वजह

0
34

[ad_1]

मनोरंजन

Edited By: Pooja Jangid

Updated on: 3 मिनटों पूर्व

मुंबई. देश का सबसे लोकप्रिय टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीजन में भाग लेने की प्रक्रिया पिछले कुछ दिनों से लगातार जारी है. कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी लेकिन इसके बावजूद भी अमिताभ बच्चन अपने घर से ही दर्शकों से सवाल पूछ रहे थे. KBC का प्रोमो शूट भी इन्हीं के घर से किया गया था.

इसमें भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन ही हो रहा था. केबीसी में भाग लेने वालों का फाइनल इंटरव्यू भी इस बार वीडियो कॉलिंग के माध्यम से होगा.

आपको बता दें महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग के लिए नए नियमों में एक शर्त जोड़ दी है जिसके मुताबिक अमिताभ बच्चन शो होस्ट नहीं कर सकते. इन नए नियमों के आधार पर कोरोना काल के चलते 10 साल से कम और 65 साल से अधिक उम्र के व्यक्तियों को शूटिंग की अनुमति नहीं है और ना ही सेट पर रहने की अनुमति है.

हालांकि कुछ सीरियलों की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है लेकिन केबीसी के लिए सबसे बड़ी समस्या यह है कि अमिताभ बच्चन की उम्र 77 साल है इसीलिए उन्हें शूटिंग करने की अनुमति नहीं है.
इसीलिए संभावना जताई जा रही है कि यदि सरकार ने कलाकारों की उम्र के नियम को नहीं हटाया तो इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन की जगह कोई और कलाकार शो को होस्ट करता हुआ नजर आ सकता है.

ऐसा कहा जाता है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो की सफलता और लोकप्रियता का सबसे बड़ा कारण अधिकता बच्चन है. कोरोना महामारी के इस दौर में KBC का यह 12वां सीजन है. सबसे पहला सीजन 3 जुलाई 2000 को स्टार प्लस पर शुरू हुआ था. अमिताभ बच्चन को जब पहली बार इस शो को होस्ट करने का ऑफर मिला तब वह दुविधा में थे कि टीवी शो करें या नहीं क्योंकि इतने बड़े फिल्म स्टार का टीवी पर काम करना एक बड़ी बात है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here