कंगना का आरोप, महेश भट्ट ने उन पर फेंकी थी चप्पल  

0
48

[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड पर में एक उत्तल पुथल सी आ गई है। कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं ने नेपोटिज्म पर वार किया है इस बीच जो अभिनेत्री सबसे ज्यादा उभरकर सामने आई वह  हैकंगना रनौत

मनोरंजन

Edited By: Anjali

Updated on: 2 मिनटों पूर्व

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड पर में एक उत्तल पुथल सी आ गई है। कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं ने नेपोटिज्म पर वार किया है इस बीच जो अभिनेत्री सबसे ज्यादा उभरकर सामने आई वह  है कंगना रनौत । नेपोटिज्म को लेकर कंगना अपनी बात  खुलकर सबके सामने रखती आई  हैं। इस बीच महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने बुधवार को ट्वीट कर यह याद दिलाया कि किस तरह से साल 2006 में भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से इंडस्ट्री में कंगना को लॉन्च किया था. पूजा के इस ट्वीट पर कंगना की टीम ने अपने जवाब में महेश भट्ट पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।

 

 इसके जवाब में कंगना की टीम ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, “प्रिय पूजा, अनुराग बासु (गैगस्टर निर्देशक) में कंगना की प्रतिभा को देखने की नजर थी। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट (फिल्म निर्माता व महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया।  उन्होंने कंगना के ‘दुखद अंत’ होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने उनके (सुशांत के) अंत की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे अवश्य पूछने चाहिए.”

आपको बता दें कि पूजा भट्ट खुलकर सामने इस वजह से आईं हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी, बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं, जिनमें भट्ट परिवार का नाम भी शामिल है।



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here