करोना पॉजिटिव मरीजों को 2500 रुपए में दी जा थी कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट

0
29

[ad_1]

देश

Edited By: Pooja Jangid

Updated on: 20 सेकंड पूर्व

उत्तर प्रदेश. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. एक अस्पताल में 2500 रुपए में कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट बनाने का धंधा चल रहा था.
इस समय कोरोना वायरस महामारी पूरे देश में फैली हुई है ऐसे हालातों में भी धोखेबाजों की कोई कमी नहीं है. उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सिर्फ ‘2500 रुपए दो और कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट ले जाओ’.

यह फर्जीवाड़ा मेरठ के प्राइवेट नर्सिंग होम का है हालांकि प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया है साथ ही मेरठ के चीफ मेडिकल ऑफिसर के द्वारा अब इस अस्पताल के खिलाफ जांच की जा रही है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कुछ लोगों का ग्रुप अस्पताल के स्टाफ से कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट देने की मांग कर रहा है. इसमें कुछ लोग अस्पताल के कर्मचारियों को पैसे देते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो के मुताबिक यह लोग कर्मचारियों को 2000 रुपए देते हुए दिख रहे हैं और बात कर रहे हैं कि 500 रुपए रिपोर्ट देने के बाद देने होंगे.

इस मामले के बारे में मेरठ के डीएम अनिल ढींगरा का कहना है कि मेरठ का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. नर्सिंग होम का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. साथ ही नर्सिंग होम को सील भी किया जा चुका है. इस मामले पर कार्यवाही की जाएगी.
आपको बता दें मेरठ उत्तर प्रदेश का वह शहर है जहां कोरोना संक्रमित मामले सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here