तमिलनाडु में एक रेस्टोरेंट में बनाएं मास्क के आकार वाले पराठे, इंटरनेट पर खूब हो रही है वायरल ये तस्वीरें

0
46

[ad_1]

हाल ही में एक मामूली मदुरई रेस्टोरेंट ने अपने मेनू में मास्क के आकार का पराठा बनाया जो कुछ ही समय में सनसनी बन गया और इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

खाना ख़ज़ाना

Edited By: Anjali

Updated on: 5 मिनटों पूर्व

देश कोरोनावायरस महामारी की चुनौतियों से जूझ रहा है। भारत सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। फिर भी, ऐसे कई लोग हैं जो मास्क को पहनना या तो भूल जाते या पहनने में लापरवाही करते है। सुरक्षा के मध्देनजर जागरूकता बढ़ाने के लिए एक मदुरई भोजनालय सरल तरीका लेकर आया है .हाल ही में एक मामूली मदुरई रेस्टोरेंट ने अपने मेनू में मास्क के आकार का पराठा बनाया जो कुछ ही समय में सनसनी बन गया और इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

 टेंपल शहर में एक रेस्टोरेंट ने अपने मेनू में एक दिलचस्प पेशकश की है जिसने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई हुई है। थोड़े ही समय में यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

यह परांठा जिसका आकार मास्क जैसा है और क्रिस्पी है। 50 रुपये की कीमत पर माटुथावनी बस टर्मिनस के पास इस खास रेस्टोरेंट में मिलने वाले ये पराठे कुछ ही समय में इटरनेट पर वायरल हो गए। मालिकों के अनुसार, वे उचित सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ये विशेष पराठे बना रहे हैं। पेश किए जाने के कुछ ही समय बाद मास्क के आकार का पराठे एक सनसनी बन गए हैं। उनके मेन्यू में ‘कोरोना रवा डोसा’ और ‘कोरोना बोंडा’ भी है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here