पहले हथिनी, फिर गाय और अब तेंदुए के साथ लोगों ने की बर्बरता, पहले पीटा फिर निकाल लिए नाखून और दांत

0
153

[ad_1]

केरल में गर्भवती हथिनी के मौत के बाद लगातार जानवरों पर हो रही बर्बरता के मामले सामने आते जा रहे हैं. ताजा मामला असम का हैं जहां लोगों की भीड़ ने एक तेंदुएं की पीट-पीट कर जान ले ली.

देश

Edited By: PRIYANKA SINGH

Updated on: 2 मिनटों पूर्व

केरल में गर्भवती हथिनी के मौत के बाद लगातार जानवरों पर हो रही बर्बरता के मामले सामने आते जा रहे हैं. ताजा मामला असम का हैं जहां लोगों की भीड़ ने एक तेंदुएं की पीट-पीट कर जान ले ली.

असम में एक गांव के लोगों ने तेंदुएं को न सिर्फ पीट-पीट कर मार डाला बल्कि उसके मरने के बाद उसके दांत और नाखून भी निकाल लिए और फिर तेंदुएं को लेकर परेड भी निकाली गई. फिलहाल मामला सामने आने पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह घटना असम के गोरचुक के काथाबाड़ी इलाके की है जहां भीड़ ने तेंदुएं को बर्बरता के साथ मार डाला. पुलिस ने 6 मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया है और बाकी के आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के लोगों ने 8 साल के तेंदुएं को जाल में फंसाकर पकड़ लिया. इसके बाद उसे बर्बरता और बेरहमी से तबै तक पीटा गया जब तक वो मर नहीं गया. इसके बाद भी लोगों को सब्र नहीं हुआ तो तो तेंदुएं के नाखून और दांत निकाल लिए. इसके बाद लोगों ने तेंदुएं को बाँध कर उसे लेकर परेड भी निकाली.

इस बारे में कुछ वीडियों भी सामने आए हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. वहीँ, पुलिस का कहना है कि शायद तेंदुआ कई दिनों से भूखा था और कमजोर था. इसलिए लोगों ने उस पर जल्द ही काबू पा लिया और उसे मार डाला. बहरहाल तेंदुएं का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बताते चले कि इससे पहले केरल में एक हथिनी के साथ लोगों ने बर्बरता दिखाई थी और उसे विस्फोटक पदार्थों से भरा फल खिला दिया था जिससे उस हथिनी का पेट में पल रहा बच्चा और उसकी जान चली गई. इसके बाद हिमाचल में भी एक गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया, जिससे गाय का जबड़ा और पूरा मुंह क्षतिग्रस्त हो गया था, हालांकि यहां आरोपी पड़ोसी ही था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here