पीपीई किट पहनकर चोरी करने वाले चोर हुए सीसीटीवी में कैद

0
47

[ad_1]

खबरें जरा हटके

Edited By: Pooja Jangid

Updated on: 41 मिनटों पूर्व

मुंबई. महाराष्ट्र के सतारा शहर में चोरों ने पीपीई किट पहनकर ज्वेलरी की शॉप में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. यह घटना शनिवार शाम की है.
आपको बता दें कि ये वहीं पीपी ई हैं जो हमारे चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित मरीजों के इलाज के वक्त पहनते हैं. यह नीले और सफेद रंग का फुल बॉडी कवर होता है. इसे पहनकर ही डॉक्टरों को कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज करने की सलाह दी गई है.

लेकिन महाराष्ट्र के एक ज्वेलरी की दुकान से चोरों ने पीपीई किट पहनकर 78 तोला सोना चोरी कर लिया इसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है. घटना से आसपास के सभी क्षेत्रों में हड़कंप मचा हुआ है. सीसीटीवी में कैद तस्वीरों में यह चोर मास्क, टोपी, प्लास्टिक जैकेट और दस्ताने पहनकर ज्वेलरी चुराते हुए नजर आ रहे हैं. दुकानदार के अनुसार यह चोर दीवार तोड़कर दुकान में घुसे थे. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है लेकिन कैद तस्वीरों में चोरों ने पीपीई किट पहन रखा है इसीलिए उनकी तलाश करना मुश्किल है.
इस समय महाराष्ट्र में हर दिन कम से कम 5000 कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं. अभी तक कुल 9026 लोगों की मौत भी हो चुकी है. महाराष्ट्र में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,11,987 है . मुंबई मे पिछले 24 घंटे में ही कोरोना के कुल 39 संक्रमितों की मौत हो गई है.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here