सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

0
38

[ad_1]

Paatal Lok Trailer: अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 2020 की ओरिजनल सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) का ट्रेलर लॉन्‍च किया है. सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है.

Paatal Lok Trailer: काफी समय से चर्चा में चल रही वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये वेब सीरीज अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी है। 15 मई को अमेजॉन प्राइम (amazon prime) पर आएगी येवेब सीरीज होगी।

अमेज़न प्राइम वीडियो (amazon prime video) ने आज 2020 की ओरिजनल सीरीज ‘पाताल लोक’ (Paatal Lok) का ट्रेलर लॉन्‍च किया है. सीरीज का ट्रेलर पूरी तरह से सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. यह दर्शकों को भी बेचैन कर देने वाला क्राइम-ड्रामा जो कि इंस्‍पेक्‍टर हाथी राम चौधरी के इर्दगिर्द घूमता है. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि दिल्ली के हताश पुलिस अफसर को एक बेहद हाई प्रोफाइल केस थमा दिया जाता है. यह केस एक उलझी हुई भूल-भुलैया बन जाता है, जिसमें चीजें वैसे नहीं होतीं, जैसी नजर आती हैं. इसकी बजाय, चौधरी धोखे के एक ऐसे रास्‍ते पर निकल पड़ता है जो उसे सीधा ‘पाताल-लोक’ की खतरनाक गलियों में पहुंचा देता है.paatal lok trailer

ट्रेलर के कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसे देख कर दिल दहल जाता है। केस की जांच आगे बढ़ती है। लेकिन तब भी क्राइम ना रुकने की बाद सीबीआई ये केस किसी और को ट्रांसफर करने का फैसला लेती है। फिर शुरू होती है असली कहानी। इंक्वायरी कर रहे पुलिस अफसर किसी भी हालत में ये केस सुलझाना चाहते हैं। वे अपने दम पर आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाने में जुट जाते हैं। ट्रेलर काफी इंटेंस हैं जो शुरुआत से लेकर अंत तक बांधे रखता है।

आपको बता दें कि पाताल लोक के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्पेक्टर के रोल में दिखे जयदीप अहलावत को लीड रोल में देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वेब सीरीज के लिए की गई स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here