सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इंडस्ट्री में सुशांत की इमेज खराब करने का चल रहा था कैंपेन

0
38

[ad_1]

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले पर तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इनसाइडर, फेवरेटिज्म, आउटसाइडर, फिल्म इंडस्ट्री में चलाए जाने वाले ग्रुप्स पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं।

मनोरंजन

Edited By: Raj Shatrughan

Updated on: 8 मिनटों पूर्व

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले पर तरह-तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इनसाइडर, फेवरेटिज्म, आउटसाइडर, फिल्म इंडस्ट्री में चलाए जाने वाले ग्रुप्स पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अपूर्व असरानी ने सुशांत सिंह सुसाइड मामले पर एक नई बात कही हैं। ट्वीट कर उन्होंने जाहिर किया है कि वह सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ेंगे। 

अपूर्व असरानी ने ट्वीट कर लिखा, सुशांत सिंह के लिए मेरी यह लड़ाई कोई पब्लिसिटी स्टंट (Publicity Stunt) नहीं है। मैं इसलिए अपनी आवाज उठा रहा हूं क्योंकि मैं उसे कई सालों से जानता था। मैं समझ सकता हूं कि वह किस दौर से गुजरा होगा, जब एक कैंपन उसकी इमेज खराब करने के लिए चलाया जा रहा हो और दूसरा उसकी सक्सेस पर असर डाल रहा हो। मैंने इसपर कई ब्लॉग्स (Blogs) लिखे क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा था कि केवल ट्वीट करने से उसे इंसाफ नहीं मिल सकता। इसके साथ ही अपूर्व ने अपने ब्लॉग का लिंक भी सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में चल रहे कई मुद्दे उठाए हैं। 

बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) ने 14 जून को अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) केस की छानबीन में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब तक 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, अपूर्व असरानी की बात करें तो उन्होंने पिछले महीने ही सिद्धांत संग अपने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिशियल किया। उनका कहना था कि वह लगभग 10 सालों से इस रिलेशनशिप को लोगों से छिपा रहे थे। 

गौरतलब है कि अपूर्व असरानी बतौर एडिटर  ‘सत्या’, ‘अलीगढ’ ‘शाहिद’ और ‘सिटीलाइट्स’ जैसी बेहतरीन फिल्मों (Films) में काम कर चुके हैं। बता दें कि उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘सिमरन’ का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here