सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और कीर्ति सेनन फंसे, दर्ज हुआ केस

0
32

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा. सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्मी जगत के बड़े घराने लोगों के निशाने पर है.

मनोरंजन

Edited By: Raj Shatrughan

Updated on: 58 सेकंड पूर्व

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा. सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्मी जगत के बड़े घराने लोगों के निशाने पर है. इस मामले पर पुलिस की जांच भी चल रही है. मिली जानकारी के अनुसार, अब तक 20 से अधिक लोगों से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पूछताछ कर चुकी है. इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों पर केस दर्ज होना भी शुरू हो चुका है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर सबसे ज्यादा केस बिहार (Bihar) में दर्ज हो रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) बिहार की राजधानी पटना के निवासी थे इसलिए उनकी मौत के बाद बिहार के लोगों में काफी आक्रोश है.

बता दें कि, सुशांत सिंह सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में बीते मंगलवार को 4 और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सुधीर कुमार नाम के एक वकील ने बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने निर्माता निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री कीर्ति सेनन और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया है. दरअसल बीते 17 जून को सुधीर कुमार ने सुशांत सिंह सुसाइड (Sushant Singh Suicide) मामले में कुछ लोगों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया था. आज कोर्ट में उन्होंने आवेदन कर उस परिवाद में 4 और लोगों के नाम जोड़ने की गुजारिश की. ये सभी 4 नाम महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, कीर्ति सेनन और रिया चक्रवर्ती के हैं.

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के समय बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनकी सबसे करीबी दोस्त थीं. जबकि कुछ साल पहले तक कीर्ति और सुशांत रिलेशनशिप (Relationship) में रह चुके थे. 3 जुलाई को मुजफ्फरपुर के सीजीएम (CGM) कोर्ट में दायर इस याचिका पर सुनवाई की जाएगी. बिहार में अब तक सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले में एकता कपूर, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, आलिया भट्ट जैसे बड़े नाम पर केस दर्ज हो चुका है. ये मामले बिहार (Bihar) के अलग अलग शहरों में दर्ज कराये गए हैं.

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here