Adar Poonawala Got Corona Vaccination Done

0
246

[ad_1]

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव का शुभारंभ किया है. और लोगों से अपील की है कि सभी वैक्सीन के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान ना दें.साथ ही वैक्सीन लगने के बाद भी सामाजिक दूरी का ख्याल रखें. और मास्क ना पहनने की गलती ना करें.

अदार पूनावाला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

वहीं सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया. वैक्सीन की खुशी को अदार ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया. अदार ने पीएम मोदी की तारीफ की और पूरे भारत को बधाई भी दी.

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

अदार ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि, मैं भारत और श्री @नरेंद्र मोदी जी को दुनिया के सबसे बड़े COVID टीकाकरण रोल-आउट को लॉन्च करने में मिली  बड़ी सफलता के लिए बधाई देता हूं.अदार ने आगे लिखा कि  ये  मेरे लिए बहुत गर्व की बात है कि #COVISHIELD  इस ऐतिहासिक प्रयास का हिस्सा है.

बता दें कि दुनिया के 100 से भी ज्यादा ऐसे देश हैं जिनकी जनसंख्या 3 करोड़ से कम है और भारत वैक्सीनेशन के अपने पहले चरण में ही 3 करोड़ लोगों का टीकाकरण कर रहा है. और विदेशों के मुकाबले भारत में मिलने वाली कोरोना वैक्सीन सबसे सस्ती भी है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19 Vaccine: AIIMS के डायरेक्टर डॉ. गुलेरिया ने कैमरों के सामने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

बहुत जरूरी है कोरोना वैक्सीन की दो डोज़, अफवाहों में न पड़ें लोग- पीएम मोदी की कही 10 खास बातें

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here