सालों की बचत कर महिला ने ख़रीदा पुराना घर, अचानक सीढ़ियों के नीचे से निकली ‘दूसरी दुनिया’

TikTok यूजर Abi ने अपने साथ हुई अजीबोगरीब घटना का वीडियो ऑनलाइन शेयर किया. महिला ने सालों की सेविंग्स के बाद अपना घर ख़रीदा था. लेकिन घर की सीढ़ियों के नीचे उसे कुछ ऐसा दिखा जिसके बाद लोग उसे जल्द से जल्द घर छोड़ देने को कहा.

0
126

घर खरीदना हर इंसान का सपना होता है. लोग सालों की सेविंग्स के बाद अपने सपनों का आशियाना खरीदते हैं. लेकिन अगर ये घर डरवाने सपने जैसा हो जाए तो? ऐसा ही कुछ हुआ टिकटोक (TikTok) पर @abi_mia14 नाम से मौजूद यूजर के साथ. महिला ने सालों की सेविंग्स कर अपना घर ख़रीदा था. लेकिन इसके बाद महिला को पता चला कि उसके नए घर की सीढ़ियों के नीचे दरअसल, एक और घर का रास्ता छिपा हुआ है. महिला ने इसका वीडियो बनाकर शेयर किया, जिसे अभी तक 731 हजार लोग देख चुके हैं.

कारपेट से छिपा था हिस्सा

नए घर में महिला अपना सामान एडजस्ट कर रही थी. अचानक एक दिन सफाई के लिए उसने सीढ़ियों पर रखा कारपेट हटाया. इसके बाद उसकी नजर पड़ी सीढ़ियों के नीचे मौजूद दरवाजे की तरफ. महिला ने दावा किया कि इसके अंदर जरूर कोई रहता है. जब महिला ने उसका दरवाजा हटाया तो बेसमेंट में घुप्प अंधेरा पाया. साथ ही अंदर की दीवारें सीलन से भरी हुई थी.

बेहद डरवाना था अहसास
सीढ़ियों के रास्ते अंदर जाते हुए एबी ने इसे शूट किया. अंदर दीवारों पर पुरानी पेंटिंग्स थी. साथ ही फ्लोर पर काफी पुरानी दरी बिछी हुई थी. इसका वीडियो देख यूजर्स भी काफी डर गए. एक ने तो एबी को तुरंत घर छोड़कर जाने की सलाह दे डाली. वहीं एक ने लिखा कि अगर वो उस घर में होता तो भाग गया होता. बेसमेंट की दीवारों पर पंजे से नोचने के निशान सबसे ज्यादा डरावने थे.

वर्ल्ड वॉर टू से हो सकता है संबंध

अभी तक एबी के घर के इस हिस्से का राज नहीं खुला है. हालांकि, कई लोगों का मानना है कि ये द्वितीय विश्व युद्ध के समय में सैनिकों द्वारा छिपने के लिए इस्तेमाल किया जाता होगा. हालांकि, कई लोगों ने इसे भूत-प्रेत से भी जोड़ा. कुछ लोगों ने एबी मुबारकबाद देते हुए लिखा कि इसकी सफाई करवाकर इसे गेमिंग एरिया बना डालो. कम पैसों में ये घर बेहतरीन डील है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here