Amanmani Tripathi ties the knot again with Oshin Pandey |निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने की दूसरी शादी, पहली पत्नी की हत्या का है आरोप

0
36

[ad_1]

तुषार श्रीवास्तव, गोरखपुर: महाराजगंज के नौतनवा से निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने दूसरी शादी कर ली है. 30 जून को उन्होंने ओसिन पांडे के साथ सात फेरे लिए.

बता दें कि अमनमणि ने 2013 में सारा सिंह से शादी की थी. 2015 में  सारा सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी और उनकी हत्या का आरोप अमनमणि त्रिपाठी पर लगा.

इस हत्याकांड की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. अमनमणि अभी जमानत पर बाहर हैं. अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है. अभी हालही में वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के नाम पर फर्जी पास बनवाकर उत्तराखंड गए थे, जहां उन्हें फर्जी पास बनवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें- आज से पूरे देश में अनलॉक-2 लागू, बैंकों में मिली कई छूट खत्म, यहां जानें बड़े बदलाव

अमनमणि त्रिपाठी ने 30 जून को दोबारा शादी रचाई है. यह शादी पहले फरवरी में ही होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई. यह शादी गोरखपुर के एक होटल में हुई और इस शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था.

बता दें कि अमनमणि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से ही बीजेपी में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन अभी तक बात नहीं बन पाई. 

ये भी पढ़ें- 

गौरतलब है कि अमनमणि के पिता अमरमणि त्रिपाठी कवियत्री मधुमिता शुक्ला के हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here