Amit Shah Will Address first virtual rally in Bengal| पश्चिम बंगाल में आज वर्चुअल रैली करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, इतने बूथों पर होगा प्रसारण

0
39

[ad_1]

कोलकाता: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज बंगाल में पहली वर्चुअल रैली करेंगे. इस रैली को बीजेपी कार्यकर्ता से लेकर आम जनता भी सुन पाएगी. 

आईटी सेल के करिश्मे से यह सभा लोगों के घरों तक पहुंचाई जाएगी, जिसे पश्चिम बंगाल की करीब एक करोड़ जनता ऑनलाइन वीडियो के माध्यम से देख पाएगी. पश्चिम बंगाल के 78000  बूथों में अमित शाह की सभा का प्रसारण किया जाएगा. बीजेपी की सरकारी वेबसाइट ‘ बीजेपी फॉर बेंगल ‘ में इस सभा को दिखाया जाएगा और साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस सभा को दिखाया जाएगा.

इस सभा को तीन भागों में  प्रसारित किया जाएगा. सबसे पहले पूरे राज्य के करीब 1000 बीजेपी के अहम पदों पर तैनात कर्मियों को ऑनलाइन के माध्यम से एक वीडियो कांफ्रेंसिंग की जाएगी जिसे लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारत ने की बॉयकॉट की बात, तो चीन के छूटने लगे पसीने, देने लगा धमकी!

 

दूसरा, इस सभा की शुरुआत कोलकाता से होगी, जहां मुरलीधर सेन लेन पर स्थित बीजेपी के राज्य पार्टी ऑफिस से पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद दिलीप घोष इस सभा की शुरुआत करेंगे, जिसमें  सभा की मूल जानकारी देने के बाद सीधा प्रसारण दिल्ली से शुरू होगा जहां पर देश के गृह मंत्री अमित शाह अपना भाषण रखेंगे.

तीसरा, अंत में 1000 बीजेपी कार्यकर्ताओं में से कुछ लोग सीधा सवाल अमित शाह से कर पाएंगे जिसका जवाब खुद अमित शाह देंगे. 

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि बीजेपी, पश्चिम बंगाल को जीतने के लिए बड़े स्तर पर तैयारी कर रही है. यह भी माना जा रहा है कि कोरोना आतंक के चलते इसी तरह से अमित शाह ने वर्चुअल सभा करने का फैसला किया है, जो कि इतिहास में पहली बार हुआ है, और यह भी कहा जा रहा है कि  2021 के बंगाल चुनाव का बिगुल बीजेपी ने बजा दिया है. 

LIVE TV-

 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here