Amitabh Bachchan Feels Bigger Torture In His Life When He Hold Sweets For Shoot Not For Eat

0
166

[ad_1]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी रूटीन लाइफ से अवगत कराते रहते हैं. उन्होंने कल रात ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें उनकी शूटिंग के सेट की हैं. इस शूट में वह मिठाई (स्वीट्स) के लिए शूट कर रहे हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन ने एक हाथ में ‘रसगुल्ला’ और दूसरे हाथ में ‘गुलाब जामुन’ पकड़ा हुआ है.

अमिताभ बच्चन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखते हैं कि हाथ में मिठाई पकड़ाकर और कैमरे के सामने एक्सप्रेशन देने से बड़ा अत्याचार कोई नहीं है, जैसे कि उन्होंने इन मिठाइयों को चखा हो. अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट में लिखते हैं,”जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पे हाथ में पकड़ा दिया ‘रसगुल्ला’ और ‘गुलाब जामुन’ और कहा ऐसा एक्सप्रेशन देना कि अभी-अभी खा के बहुत स्वादिष्ट लगा है!! इससे बड़ा टॉर्चर लाइफ में नहीं हो सकता.”

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का ट्वीट-

बिग बी के लिए साल 2020 बुरा

बता दें कि साल 2020 किसी के लिए भी अच्छा नहीं रहा लेकिन अमिताभ बच्चन के लिए ये भी किसी बुरे सपने के समान था. वो इस साल खुद जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आए. साथ ही अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या भी कोरोना से संक्रमित हुई. हालांकि अब उनका परिवार सकुशल है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें साल 2021 के नीचे उन्होंने नींबू मिर्ची लटका रखी थी.

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वहीं बिग बी वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे. ये तीन पार्ट में बनने जा रही हैं. जिसका पहला पार्ट जल्द ही रिलीज़ होगा. इस फिल्म में अमिताभ के साथ साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी. वहीं फिल्म का निर्देशन करेंंगे अयान मुखर्जी. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी खबर आई थी कि ये 500 करोड़ में बनने जा रही है.

ये भी पढ़ें-

कंगना ने ‘Zomato’ पर साधा निशाना, दिलजीत संग विवाद को लेकर बोलीं- हम आज लड़ेंगे, कल एक हो जाएंगे, ‘तुम’ सड़क पर मत आ जाना

कंगना को ड्रग्स की जांच के लिए क्यों नहीं बुलाया: महाराष्ट्र कांग्रेस



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here