Amitabh Bachchan On Vaccination Says Coronavirus Will Come To An End Like Polio | Coronavirus: वैक्सीनिशेन पर बोले अमिताभ बच्चन

0
132

[ad_1]

भारत में शनिवार को दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान शुरू होने पर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि देश कोविड-19 से मुक्त हो जाएगा.

भारत के औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) ने इस महीने की शुरुआत में सीरम संस्थान द्वारा तैयार ऑक्सफोर्ड के कोविड-19 टीके ‘कोविडशील्ड’ और भारत बायोटेक द्वारा विकसित स्वदेशी टीके ‘कोवैक्सीन’ के आपात स्थिति में सीमित इस्तेमाल को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद टीकाकरण अभियान का रास्ता साफ हो गया था.

बच्चन (78) ने रविवार को कहा कि भारत की जनता पोलिया की तरह ही कोरोना वायरस को भी जड़ से उखाड़ फेंकेगी.

भारत में पोलियो उन्मूलन अभियान के लिये ‘यूनिसेफ’ के सद्भावना दूत रहे बच्चन ने ट्वीट किया, ‘जब भारत पोलियो मुक्त हुआ था तो वह हमारे लिए गौरवशाली क्षण था. ऐसा ही गर्व का क्षण वह होगा जब हम भारत को कोविड-19 मुक्त बनाने में कामयाब होंगे. जय हिंद’

बच्चन पिछले साल जुलाई में खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके दो सप्ताह बाद वह संक्रमण से उबरने में कामयाब रहे थे. देश में महामारी फैलने के बाद से ही बच्चन सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के बारे में लिखते रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

Photos: देर रात पार्टी से भरी भीड़ के बीच यूं सारा अली खान को घर ले जाते दिखे भाई इब्राहिम, सामने आई ऐसी तस्वीरें

Inside Pics: नए घर में शिफ्ट हुईं करीना कपूर खान, बेबो का पुराना घर भी है बेहद आलीशान, देखिए अंदर की तस्वीरें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here