Another Doctor Dies In Indore, So Far Four Doctors Have Lost Their Lives Due To Covid 19

0
45

[ad_1]

मंगलवार को इंदौर के डॉ अजय जोशी की मौत हो गई. रेड जोन हॉस्पिटल इंडेक्स में तैनात थे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डॉ जोशी की मौत पर शोक प्रकट किया है.

इंदौर. मध्यप्रदेश के सबसे चर्चित शहर इंदौर में कोरोना बम ऐसे धमाके कर रहा है कि आम आदमी के साथ-साथ धरती पर ईश्वर के रूप डॉक्टर पर भी हमला हो रहा है. इंदौर में अब तक कोरोना पीड़ित चार डॉक्टरों की मौत चुकी है.

दरअसल, ताजा खबर के मुताबिक इंदौर के कोविड हॉस्पिटल के डॉक्टर ने कोरोना चुनौती के आगे हार मान ली है. बता दें कि शहर सहित समूचे देश की आंखे उस समय खुली की खुली रह गई जब मंगलवार को डॉक्टर अजय जोशी ने अंतिम सांस ली, क्योंकि किसी को विश्वास नहीं था कि डॉक्टर अजय जोशी इस तरह दुनिया को अलविदा कहेंगे.

डॉक्टर अजय जोशी की पत्नी और शहर की जानी मानी शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर श्रीलेखा जोशी की मानें तो रेड जोन हॉस्पिटल इंडेक्स में मुखिया की भूमिका निभाने वाले उनके पति से उन्होंने और कई बार उनके दोस्तों ने भी गुहार लगाई लेकिन वो नहीं माने औऱ देशभक्ति में जुटे रहे. इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी डॉक्टर की मौत पर शौक जताया. इसके पहले इंदौर में डॉ पंजवानी, डॉ ओपी चौहान और डॉ वीके शर्मा की जान कोरोना ले चुका है.

दिल्ली के GTB अस्पताल की खराब सुविधाओं पर मरीजों के परिजनों ने उठाए गंभीर सवाल!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here