पहली नजर में भूषण कुमार को पसंद आ गई थी दिव्या, महज 21 साल में एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी

0
330

टी-सीरीज म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को हर कोई जानता है लेकिन बहुत कम लोग उनकी लव स्टोरी को जानता है. 

टी-सीरीज म्यूजिक एंड फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को हर कोई जानता है लेकिन बहुत कम लोग उनकी लव स्टोरी को जानता है. भूषण कुमार ने एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिव्या खोसला (Divya Khosla) से साल 2005 में शादी की थी.

भूषण कुमार ने पहली बार साल 2004 में फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ के दौरान दिव्या को देखा था. इस फिल्म से दिव्या ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार थे. शूटिंग के दौरान ही दिव्या की मुलाकात भूषण कुमार से हुई थी. पहली ही मुलाकात में भूषण को दिव्या पसंद आ गईं और उन्होंने चैट के जरिए उनसे बाते शुरू की.

दिव्या ने भूषण कुमार के कुछ मैसेज का जवाब दिया और फिर जवाब देना बंद कर दिया. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने बताया था कि वह एक कंजर्वेटिव पंजाबी परिवार से थी. और वह ऐसे किसी भी अमीर लड़के के करीब नहीं जाना चाहती थी. दिव्या को लगता था कि भूषण कुमार बस उनके साथ मजे ले रहे हैं. इसलिए कुछ चैटिंग के बाद दिव्या ने जवाब देना बंद कर दिया था.

जब भूषण कुमार को दिव्या ने जवाब देना बंद कर दिया तो उन्होंने अपने कजिन अजय कपूर से मदद मांगी और उन्हें दिव्या के घर दिल्ली भेज दिया. भूषण बस चाहते थे कि उनका भाई यह पता करें कि दिव्या आखिर जवाब क्यों नहीं दे रही हैं. घर पर दिव्या ने इस बारे में पहले ही अपनी मां को बता दिया था. लेकिन जब दिव्या को इस बारे में पता चला तो वह समझ गई कि भूषण उन्हें लेकर गंभीर हैं.

भूषण कुमार ने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए दिव्या की फैमिली को अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया. दिव्या ने महज 21 साल की उम्र में भूषण से 13 फरवरी 2005 को जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचाई. शादी के बाद अभिनय करियर को अलविदा कह दिया. शादी के दिव्या बतौर निर्माता-निर्देशक सक्रिय हो गईं. साल 2014 में उन्होंने फिल्म यारियां प्रोड्यूस की. इसके बाद दिव्या ने कई फिल्में प्रोड्यूस की. वहीं एक बार फिर कुछ म्यूजिक वीडियो के बाद दिव्या दोबारा से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ सत्यमेव जयते 2 में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here