रात को शराब के नशे में पति के मुंह पर बैठ गई 101 Kg की पत्नी, दम घुटने से शख्स की मौत!

0
69

रूस (Russia) में रहने वाली एक महिला के वजन से उसके पति की मौत हो गई. महिला और उसके पति के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इसके बाद महिला को गुस्सा आया और वो अपने पति के मुंह पर बैठ गई. 101 किलो की बीवी का भार पति सह नहीं पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई.

कपल के बीच लड़ाई-झगडे तो होते ही रहते हैं. लेकिन कई बार लड़ाइयां काफी ज्यादा बढ़ जाती है. इसके अंजाम के बारे में कोई सोचता भी नहीं है. ऐसी ही एक दुर्घटना हुई रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले कपल के साथ. इस कपल (Couple) के बीच झगड़ा हो रहा था. लड़ाई के बीच में ही अपने पति से माफ़ी मंगवाने के लिए महिला उसके मुंह पर बैठ गई. लेकिन पति इस कारण से सांस नहीं ले पाया और उसकी मौत हो गई. जब थोड़ी देर के लिए उसके पति ने रिस्पॉन्स देना बंद कर दिया तब महिला उसके मुंह से उठी.लेकिन तब तक पति ही दुनिया से उठ चुका था.

रूस में रहने वाली Tatyana O के ऊपर अपने पति के मर्डर का आरोप लगा है. 101 किलो की इस महिला के वजन की वजह से उसके पति की जान चली गई. बताया जा रहा है कि उसके पति Aidar ने अपनी जान के लिए उससे भीख मांगी थी. लेकिन महिला काफी गुस्से में थी. बहस के दौरान वो एदर के मुंह पर बैठ गई और उठने से इंकार कर दिया. इसी समय साँस रुकने से शख्स की मौत हो गई.

बेटी ने सबसे पहले देखी थी बॉडी

घटना के बाद कपल की बेटी ने सबसे पहले पिता की बॉडी देखी थी. रूस के Novokuznetsk शहर में रहने वाले इस फैमिली के साथ हुई इस ट्रेजडी को लेकर महिला का कहना है कि उसका इरादा मर्डर नहीं था. वो बस अपने पति को शांत करना चाहती थी. शख्स लड़ते हुए लगातार बोले ही जा रहा था. उसका मुंह बंद करने के लिए वो उसके ऊपर चढ़ बैठी थी. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि इससे उसकी मौत हो जाएगी.
मेडिकल रिपोर्ट से खुला सच

पहले तो महिला ने किसी को मामले की सच्चाई नहीं बताई. इसके बाद जब मेडिकल रिपोर्ट आई, उसमें खुलासा हुआ कि शख्स की मौत सांस रुकने से हुई है. महिला ने तब बताया कि रात में दोनों बैठकर पी रहे थे. इस दौरान किसी बात पर उनकी बहस शुरू हुई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाने लगे. इसी बीच महिला को गुस्सा आ गया और वो अपने पति के मुंह पर चढ़कर बैठ गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here