Bhojpuri Actress Sambhavna Seth Father Passes Away After Tested Coronavirus Positive From Cardiac Arrest

0
116

[ad_1]

कई लोगों पर कोरोना मुश्किलों का कहर बनकर टूटा है. एक तरफ लॉकडाउन तो दूसरी तरफ लोगों के सामने ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड की कमी है. कुछ दिन पहले भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने भी अपने पिता के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में बेड मांगा था. अब उनके पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. संभावना के पिता के निधन की खबर से उनके फैन्स भी परेशान हो गए हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है. संभावना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट किया, ‘आज (8 मई) को शाम 5 बजकर 37 मिनट पर संभावना सेठ के पिता का कोविड के बाद कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. कृप्या उन्हें अपनी प्रार्थना याद रखें.’ ये जानकारी संभावन सेठ के पति ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है क्योंकि पोस्ट के अंत में उनका नाम भी लिखा हुआ है.

संभावना सेठ ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर मदद भी मांगी थी. अस्पताल में बेड्स की कमी के चलते उनके पिता को भी नहीं मिल पा रहा था. इस बाबात अंत में उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है. यह मेरे घर के नजदीक है. मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें बेड की जरूरत है. वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं.’

दिल्ली में कोरोना की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ती नजर आ रही है, लेकिन अभी भी लोगों के सामने काफी संकट है. दिल्ली में 8 मई को 17 हजार 364 नए कोरोना मामलों की पुष्टि हुई और 332 लोगों की मौत हुई है. वहीं, कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 20 हजार 160 है. 7-8 मई को दिल्ली में कुल 74 हजार 384 टेस्ट किए गए थे. गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया था.

ये भी पढ़ें-

Kapil Sharma के शो पर Virat Kohli ने किया था खुलासा, ऐसे बनी थी उनकी पहली गर्लफ्रेंड

Neliima Azeem ने अपने तलाक पर कहा- Shahid सिर्फ 3.5 साल का था जब मैं पंकज कपूर से अलग हुई



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here