Bihar Board Intermediate Admit Card 2021- BSEB 12th Admit Card 2021 Can Be Released Today On Biharboardonline Bihar Gov In

0
157

[ad_1]

BSEB Bihar Board Intermediate Admit Card 2021: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की और से आयोजित होने वाली बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा 2021 का एडमिट कार्ड कभी भी जारी किया जा सकता है. बिहार बोर्ड 12वीं परीक्षा 2021 का एडमिट कार्ड BSEB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. स्टूडेंट्स, 12वीं परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी होने के बाद biharboardonline.bihar.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

बिहार बोर्ड ने एक निर्देश में कहा है कि 14 जनवरी 2021 को इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा 2021 का एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. वे सभी स्टूडेंट्स जिन्होंने 12वीं परीक्षा के लिए अपने आवेदन जिस स्कूल से अप्लाई किया था. वे अपने कॉलेज से एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगें. बता दें कि इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 फरवरी 2021 से शुरू होने वाली है. बोर्ड ने बीते दिनों ही परीक्षा के तारीखों में बदलाव किया था.

BSEB Bihar Board 10th admit card 2021: ऐसे डाउनलोड करें बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा एडमिट कार्ड जारी

उल्लेखनीय है कि बिहार बोर्ड ने इसके पहले 10 जनवरी को मैट्रिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया था. यह एडमिट कार्ड भी बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइटपर ही जारी किया  था.  बिहार बोर्ड मैट्रिक के इंटरनल असेसमेंट/प्रैक्टिकल परीक्षा का आयोजन 20 जनवरी से 22 जनवरी तक और वार्षिक मुख्य परीक्षा का आयोजन 17 फरवरी से 24 फरवरी 2021 तक किया जाएगा.

बिहार बोर्ड ने दिया था यह निर्देश

आपको बतादें कि बिहार बोर्ड (Bihar Board) ने परीक्षा तारीख में बदलाव के साथ ही साथ  उन स्कूलों को परीक्षा शुल्क जमा करने का आखिरी मौका दिया था जिन्होंने परीक्षा शुल्क जमा नहीं किया था. समिति ने सभी विद्यालयों के प्राचार्यों को 13 जनवरी 2021 तक बकाया शुल्क जमा करने का निर्देश दिया था. निर्देश में खा गया था कि जिन विद्यालयों का शुल्क जमा नहीं होगा, उनका एडमिट कार्ड (Admit Card) जारी नहीं किया जायेगा.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here