Corona Vaccination Dry Run In Mussoorie Uttrakhand Ann

0
132

[ad_1]

मसूरी: उत्तराखंड के मसूरी में उप जिला चिकित्सालय में कोविड वैक्सीन का ड्राई रन किया गया जिसको लेकर एसडीएम मसूरी ने अस्पताल का निरीक्षण किया. एसडीएम मसूरी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर किए गए इंतजामों की जांच भी की. अस्पताल प्रबंधन की तरफ से कोरोना वैक्सीनेशन के लेकर विशेष प्रबंध किए गए. यहां पर रजिस्ट्रेशन रूम, वैक्सीन रूम और ऑब्जर्वेशन रूम भी बनाए गए.

अस्पताल कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए तैयार है

उप जिला चिकित्सालय के सीएमएस डॉ यतेंद्र सिंह ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशों के बाद कोरोना वैक्सीन सेंटर बनाकर ड्राई रन किया गया है. ड्राई रन में सरकार की तरफ से जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है. अस्पताल की टीम पूरी तरीके से कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए तैयार है. अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन टर्शरी केयर सेंटर भी स्थापित किया गया है.

गाइडलाइन का पालन करें

एसडीएम मसूरी मनीष कुमार ने कहा कि उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पताल में कोरोना वैक्सीन को लेकर किए गए इंतजाम से वो संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ विभाग की टीम को निर्देश दिए गए हैं कि सरकार और प्रशासन की तरफ से कोरोना वैक्सीन लगाए जाने को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करें. कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

सरकार और प्रशासन पूरी तरह से तैयार 

मनीष कुमार ने कहा कि प्रथम चरण में स्वास्थ विभाग के डॉक्टर, कर्मचारी को कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके बाद कोरोना काल में फ्रंट लाइन में काम करने वालों को वैक्सीन लगाई जाएगी. वहीं, 16 जनवरी से पूरे देश में वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो जाएगा, जिसे लेकर सरकार और प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.

ये भी पढ़ें:

कोरोना वैक्सीनेशन के लिये यूपी में तैयारियां अंतिम चरण में, इन शर्तों का पालन करना होगा

नाथ संप्रदाय की तपस्थली के रूप में भी जाना जाएगा प्रयागराज, सीएम योगी करेंगे मंदिर का भूमि पूजन

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here