Coronavirus: Jharkhand CM Hemant Soren Self Isolates After Minister Test Positive

0
36

[ad_1]

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कोरोना पॉजिटिव मंत्री और विधायक के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है. झारखंड सूचना विभाग ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों से भी कहा गया है कि वह खुद को होम क्वॉरंटीन कर लें.

साथ ही मुख्यमंत्री आवास पर आवाजाही भी बंद कर दी गई है. दरअसल, राज्य मंत्री मिथलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पेयजय एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर और मथुरा महतो का इलाज रिम्स अस्पताल में चल रहा है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा, ”साथियों, कैबिनेट के मेरे साथी मंत्री श्री मिथिलेश ठाकुर जी एवं हमारे दल के विधायक आदरणीय श्री मथुरा महतो जी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं. दोनो साथी अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं. एहतियात के तौर पर आज से अगले कुछ दिनों के लिए मैं भी self- isolation में रहूंगा, पर दिलों को ज़रूर जोड़े रखें.”

उन्होंने कहा, ”हर ज़रूरी कार्यों का निष्पादन करता रहूंगा. आप सबसे पुनः आग्रह है की जितना हो सके भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें. मास्क का प्रयोग अवश्य करें, अगर मास्क ना हो तो कोई कपड़े से अपने चेहरे को अच्छे से ढंके. हर बार की तरह आपको याद दिलाना चाहूंगा की आपस में दूरी रखें.”

बता दें कि झारखंड में अब तक 2996 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इनमें से 2104 लोग ठीक हो चुके हैं और 22 लोगों की मौत हुई है. देशभर की बात करें तो अब तक 742417 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. 456831 मरीज ठीक हो चुके हैं और 20642 लोगों की मौत हुई है

जानिए अमेरिका के अलग हो जाने पर WHO पर क्या फर्क पड़ेगा और क्या होगा नुकसान



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here