Coronavirus: Rahul Gandhi Said – India Is The First Country Where Disease Is Increasing And Lockdown Is Ending ANN | Coronavirus: राहुल गांधी बोले

0
47

[ad_1]

राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन के चारों चरण फेल रहे हैं.

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत ऐसा पहला देश है, जहां कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और लॉकडाउन ख़त्म हो रहा है, जिस उद्देश्य के साथ लॉकडाउन किया गया उसमें हम पूरी तरह से विफल हो गए हैं. सरकार को अपनी गलती स्वीकार कर लेनी चाहिए और आगे वो कोरोना से कैसे लड़ेंगे इसके बारे में देश को जानकारी देनी चाहिए.

एबीपी न्यूज़ के सवाल पर राहुल गांधी राहुल गांधी ने कहा, ”हम विपक्ष में है और हमारा काम है सरकारों को चेताना, जो काम मैं पहले कर रहा था वही आज भी कर रहा हूं. हमारा काम है सरकार को विफलताओं के बारे में बताना. लेकिन सरकार को लगता है अगर हमने गरीब और मज़दूरों को पैसे दे दिए तो विदेशों में हमारी रेटिंग ख़राब हो जाएगी लेकिन आज हमें अपने लोगों के बारे में सोचने की ज़रूरत है, विदेश की बाद में सोचेंगे. ”

कोरोना महामारी के इस दौर में राहुल गांधी की ये चौथी प्रैस कांफ्रेंस थी जिसमें राहुल गांधी ने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खुलकर हमला किया. राहुल गांधी ने कहा , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरीक़े से आगे आकर देश को सम्बोधित करते हैं उन्हें फिर आगे आना चाहिए और देश को बताना चाहिए लॉकडाउन फेल हो गया है, और अब सरकार आगे क्या कदम उठाने वाली है.

Coronavirus: पिछले 24 घंटों में सामने आए 6535 नए मामले, अबतक 4167 लोगों की मौत | राज्यवार आंकड़े

कोरोना का कहर: पिछले 24 घंटों में दुनियाभर में 90 हजार नए मामले सामने आए, तीन हजार की हुई मौत

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here