Delhi Coronavirus News CM Arvind Kejriwal Convened Emergency Meeting On Corona Crisis, Government May Take Tough Decisions

0
38

[ad_1]

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से हालात बेहद खराब हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि इस मीटिंग में सीएम केजरीवाल कोरोना के हालात को देखते हुए सख्त फैसले ले सकते हैं. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे.

वहीं आज सुबह 11 बजे सीएम केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ भी बैठक करने वाले हैं, केजरीवाल उपराज्यपाल से शहर के कोविड-19 हालात पर चर्चा करेंगे. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, दिल्ली में बुधवार को 17,282 नए मामले आए हैं जो एक दिन में अभी तक आए सबसे ज्यादा मामले हैं. वहीं 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ 12 बजे के बाद बैठक संभव

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार सुबह 11 बजे उपराज्यपाल के साथ स्थिति पर चर्चा करेंगे. इसके बाद केजरीवाल स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन, स्वास्थ्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली में कोविड-19 स्थिति को लेकर दोपहर 12 बजे बैठक करेंगे.”

देश में स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 200,739 नए कोरोना केस आए और 1038 लोगों की जान चली गई है. हालांकि 93,528 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले मंगलवार को 184,372 नए केस आए थे. पिछले साल 2 अक्टूबर के बाद से बीते दिन देश में सबसे ज्यादा संक्रमितों की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-

 

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here