Delhi Health Minister Admitted In Hospital Disaster Management Committee Meeting Postponed ANN

0
49

[ad_1]

दिल्ली के उपराज्यपाल के घर होने वाली आपदा प्रबंधन की बैठक में चर्चा होनी थी कि पिछले बैठक के बाद से लेकर अब तक क्या-क्या कदम उठाए जा चुके हैं और आगे की तैयारी को देखते हुए क्या क्या कदम उठाए जाने जरूरी है.

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के निवास पर होने वाली दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक 2 दिनों के लिए टाल दी गई है. दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी थी और फैसले लिए जाने थे. इस बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी शरीक होना था लेकिन स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बुखार और गले दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हो गए और यह बैठक टल गई.

दिल्ली में तैयारियों को लेकर होनी थी अहम बैठक, जो टल गई

दिल्ली के उपराज्यपाल के घर होने वाली आपदा प्रबंधन की बैठक में चर्चा होनी थी कि पिछले बैठक के बाद से लेकर अब तक क्या-क्या कदम उठाए जा चुके हैं और आगे की तैयारी को देखते हुए क्या क्या कदम उठाए जाने जरूरी है. यह बैठक सुबह 11 बजे होनी थी लेकिन सुबह ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनको तेज़ बुखार और गले में दर्द की शिकायत है जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हो गए हैं और इस सबके बीच दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक टलने की खबर भी सामने आ गई.

सत्येंद्र जैन पिछले 2 दिनों के दौरान हुई अहम बैठकों में रहे शामिल

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले 48 घंटों में हुई अहम बैठकों के दौरान लगातार मौजूद थे. इन बैठकों में देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में शामिल है. उस बैठक में अमित शाह के अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ ही दिल्ली और केंद्र से जुड़े कई बड़े अधिकारी भी मौजूद थे. इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते दिल्ली में संक्रमण से लड़ने की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में भी शामिल रहे थे.

सत्येंद्र जैन के कोरोना संक्रमण टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार

ऐसे में अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना वायरस जांच की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि ये टेस्ट रिपोर्ट अगले 24 घंटों के अंदर आ जाएगी. लगातार दुआ इस बात की भी की जा रही है कि सत्येंद्र जैन का टेस्ट नेगेटिव आए क्योंकि इस वक्त दिल्ली के हालातों को देखते हुए बड़ी तैयारी करने की जरूरत है और उसमें स्वास्थ्य मंत्री का रोल काफी अहम हो जाता है.

ये भी पढ़ें-

CM योगी के ढाई महीने में बढ़े 25 लाख फॉलोवर, 1 करोड़ पहुंचा आंकड़ा, प्रियंका-मायावती बहुत पीछे

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here