IBPS Specialist Officer Prelims Result 2020 Declared At Ibps In Check SO Prelims Results Here

0
149

[ad_1]

IBPS Specialist Officer (CRP SPL-X) Prelims Result: इंस्टीट्यूट ऑफ बैकिंग पर्सोनल सेलेक्शन (IBPS) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्रीलिम्स परीक्षा 2020 में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स  IBPS SO का रिजल्ट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं.

स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए परीक्षा में शामिल कैंडिडेट्स को अपने रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करना होगा. कैंडिडेट्स को चाहिए कि यह रिजल्ट जल्द ही चेक कर लें और आवश्यकता के अनुसार इसका प्रिंट आउट भी निकाल कर रख लें. क्योंकि IBPS SO के नतीजे 12 जनवरी 2021 तक ही वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा. उसके बाद यह लिंक स्वतः इनएक्टिव हो जाएगा.  

आईबीपीएस एसओ प्रीलिम्स रिजल्ट को नीचे दिए गए इस डायरेक्ट लिंक के जरिए भी चेक कर सकते हैं.

Direct link to check IBPS SO prelims results 2020 

देश के अन्दर विभिन्न बैंकों में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 26 और 27 दिसंबर 2020 को आयोजित की गई थी. जो कैंडिडेट्स प्रीलिम्स परीक्षा में सफल घोषित किये गए हैं. उन्हें अब आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा शामिल होना होगा. आईबीपीएस एसओ मुख्य परीक्षा 24 जनवरी, 2021 को आयोजित की जायेगी. मुख्य परीक्षा में सफल हुए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू लिया जायेगा. उसके बाद इंटरव्यू में शामिल कैंडिडेट्स का लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में मिले मार्क्स के आधार पर मेरिट लिस्ट बनाई जायेगी.इसी मेरिट लिस्ट के आधार पर योग्यतम कैंडिडेट्स का चयन किया जायेगा.

IBPS SO prelims results 2020: इस प्रकार चेक करें आईबीपीएस रिजल्ट

  1. सबसे पहले आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट in को लॉग इन करें.
  2. इसके बाद होम पर दिए गए IBPS SO prelims result लिंक पर क्लिक करें.
  3. क्लिक करने के बाद वह पेज खुलेगा जिसपर कैंडिडेट्स को अपनी लॉगिन डिटेल्स और कैप्चा भरना होगा.
  4. लॉगिन डिटेल्स और कैप्चा भरकर कैंडिडेट्स सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  5. क्लिक करते ही आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here