IND Vs AUS, Trouble Increase For Team India While Five Players Sent To Quarantine

0
225

[ad_1]

IND Vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने तेज गेंदबाजों की चोट से परेशान है. अब नवदीप सैनी समेत पांच खिलाड़ियों को कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने की वजह से आइसोलेशन में भेजे जाने की वजह से टीम इंडिया की मुश्किल और बढ़ गई है. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी में 7 जनवरी खे खेला जाना है.

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को एक वीडियो वायरल होने के बाद आइसोलेशन में भेज दिया गया है. वीडियो में यह सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बीसीसीआई और सीए ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है और इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है. अगर समय रहते यह खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर नहीं आते हैं तो यह भारत के लिए मुश्किल बढ़ा सकता है.

सिडनी में लागू है बेहद सख्त लॉकडाउन

पांच में से दो खिलाड़ी गिल और पंत दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे. तीसरे टेस्ट मैच में भी इन दोनों की जगह लगभग पक्की है. रोहित हाल ही में 14 दिन का क्वारंटीन पूरा करके लौटे थे. वह सिडनी में ही क्वारंटीन थे और 14 दिन पूरा करने के बाद बुधवार को मेलबर्न आए थे. तीसरे टेस्ट मैच में वह मयंक अग्रवाल का स्थान ले सकते हैं. उन्हें बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का उप-कप्तान बनाया गया है.

इन पांचों खिलाड़ियों का आइसोलेशन कब पूरा होगा यह पक्का नहीं है और इसलिए तीसरे टेस्ट में टीम के संयोजन पर संकट बना हुआ है. अगर मान के चला जाए कि अगर इनमें से कोई एक भी कोविड-19 पॉजिटिव निकलता है तो यह पांचों खिलाड़ी तो बाहर होंगे ही, साथ ही इन सभी के संपर्क में जो खिलाड़ी आएं होंगे वो भी टेस्ट में शायद ही खेल पाएं. ऐसी स्थिति में पूरी टीम को टेस्टिंग और आइसोलेशन से गुजरना पड़ सकता है.

इन पाचों खिलाड़ियों को अलग से ट्रेनिंग करने को कहा गया है. यह भी संभव है कि चार जनवरी को यह लोग अलग से सिडनी जाएं. भारतीय टीम को सिडनी और ब्रिस्बेन में सख्त लॉकडाउन का पालन करना पड़ सकता है.

IND Vs AUS: मेलबर्न में हुई तेज बारिश, टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन रद्द किया गया

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here