Interview Of Doctor, Nursing Officer, Security Guard And House Keeping Staff Who Will Get Covid19 Vaccine Dose On 16th JanuaryANN

0
210

[ad_1]

नई दिल्ली: 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन देने की शुरुआत होगी. इसके लिए सब तैयारी हो चुकी है और जिन्हें 16 तारीख को ये वैक्सीन दी जाएगी उन्हें सूचित कर दिया गया है. ऐसे ही चार लोगों से हमने बात की जिन्हें 16 जनवरी को ये वैक्सीन दी जाएगी. इसमें एक डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, सिक्योरिटी गार्ड और हाउस कीपिंग स्टाफ शामिल है.

राजधानी दिल्ली के ताहिरपुर इलाके में मौजूद राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में काम करने वाले डॉ नकुल करुणाकरण, नर्सिंग ऑफिसर रोहित भाटी, सिक्योरिटी गार्ड जितेंद्र कुमार हाउस कीपिंग स्टाफ में से मोहम्मद तस्लीम को 16 जनवरी को इसी अस्पताल में वैक्सीन दी जाएगी. इन लोगों ने एबीपी न्यूज़ एक्सक्लूसिव बातचीत की और वैक्सीन मिलने पर खुशी जताई.

डॉ नकुल करुणाकरण 33 साल के हैं और मुलता केरल के रहने वाले हैं. वो इस बात से बेहद खुश हैं की उन्हें वैक्सीन मिलने वाली है. वैक्सीन मिलने के बाद वो बिना किसी डर से ना सिर्फ अपना काम कर पाएंगे बल्कि परिवार से भी मिल सकेंगे.

दिल्ली के 30 साल के रोहित भाटी भी राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर के तौर पर काम करते हैं. 16 तारीख को वैक्सीन की मिलने की खबर से बेहद खुश हैं. इनके परिवार में भी चार लोग और कोरोना की वजह से कई बार ये अपने परिवार से दूर रहे लेकिन अब इनका कहना की थोड़ा निश्चिंत हो सकेंगे. इनसे लोगों में नहीं होगा. वो वैक्सीन लगने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. कई दिनों से इस वैक्सीन का इंतज़ार कर रहे थे.

वहीं राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले 28 साल के जितेंद्र कुमार भी खुश हैं कि पहली सूची ने उनका नाम आया है.

इसके अलावा इसी अस्पताल में हाउस कीपिंग स्टाफ के तौर पर काम करने वाले 31 साल के मोहमद तस्लीम भी खुश है. वहीं वो बताते हैं की परिवार भी बहुत खुश है. पिछले साल अस्पताल में काम करते हुए इन्हे कोरोना हो गया था लेकिन अब. तस्लीम में कोरोना की डर की वजह से कई दिनों तक अपने परिवार से दूर रहे हैं लेकिन अब जब वैक्सीन मिल रही तो वो बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें

CoWIN: शुरुआत में स्वास्थ्यकर्मियों तक ही सीमित रहेगा कोविन का इस्तेमाल, जानें इस APP से जुड़ी बड़ी बातें

Republic Day 2021: गणतंत्र दिवस परेड में इस बार नहीं होगा कोई विदेशी चीफ गेस्ट, 1966 के बाद ऐसा पहली बार होगा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here