Maharashtra: Shankar Kurade, A Resident Of Pimpri-Chinchwad Of Pune District, Has Got Himself A Mask Made Of Gold Worth Rs 2.89 Lakhs

0
40

[ad_1]

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन के साथ नए नए माले सामने आ रहे हैं. देश में इस समय कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 6.48 लाख से ज्यादा हो गई है. लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों से लगातार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेशिंग का पालन करने की अपील की जा रही है. ऐसे में महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ के एक शख्स ने कोरोना से बचने के लिए सोने का मास्क बनवाया है. मास्क की कीमत लगभग 2.89 लाख रुपये है.

चिंचवाड़ के निवासी शंकर कुराडे का कहना है कि इस मास्क में बहुत ही छोटे छेद बने हुए हैं, जिससे सांस लेने में तकलीफ नहीं होती है. उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं जानता कि यह मास्क वायरस को रोकने में कितना कारगर है.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या साढ़े छह लाख से ज्यादा हो चुकी है. आज लगातार तीसरे दिन 19 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अबतक 6 लाख 48 हजार 315 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 18,655 की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लाख 94 हजार लोग ठीक भी हुए हैं.

पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 22 हजार 771 नए मामले सामने आए और 442 मौतें हुई. 3 जुलाई तक कुल 95 लाख 40 हजार 132 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है, जिसमें से 2 लाख 42 हजार 383 टेस्ट कल किए गए.

कानपुर एनकाउंटर: घायल पुलिस वालों से मिले CM योगी, शहीदों के परिवार को नौकरी, पेंशन, 1 करोड़ मुआवजा देने का एलान

देखें-PM मोदी के लद्दाख दौरे की सबसे खास तस्वीरें, जब प्रधानमंत्री ने की सिंधु नदी की पूजा



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here