Maharashtra State Common Entrance Test Merit List Released At Mahacet.org Check MHT CET 2020 Provisional Merit List

0
174

[ad_1]


Maharashtra State Common Entrance Test Merit List 2020 released: महाराष्ट्र के साथ-साथ पूरे देश के कैंडिडेट्स के लिए MHT CET 2020 प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी की गयी है. जो भी कैंडिडेट्स बीटेक, बीफॉर्मा और डी फॉर्मा कोर्सस के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा- महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट {एमएचटी सीईटी 2020- MHT CET 2020} में शामिल हुए हैं. वे ऑफिशियल वेबसाइट से  एमएचटी सीईटी 2020 की प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट चेक कर सकते है. महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2020 की प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर की जरुरत पड़ेगीं. वे अपना रोल नंबर सेल द्वारा जारी मेरिट लिस्ट में चेक कर सकते हैं.

महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल द्वारा बीआर्क, एमसीए और कुछ अन्य कोर्सेस में दाखिले के लिए भी प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट जारी की गयी है. उम्मीदवार इसे भी ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक के सकते हैं.

महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट: ऐसे करें चेक

विभिन्न कोर्सेस में दाखिले के लिए जारी MHT CET 2020 प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट में अपना रोल नंबर चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले सेल की ऑफिशियल वेबसाइट को लॉग इन करना होगा. उसके बाद कैंडिडेट्स होम पेज के नोटिफिकेशन सेक्शन में दिये गये अपने से संबंधित कोर्स की प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट के लिंक को क्लिक करें. क्लिक करते ही प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट एक पीडीएफ फाइल में ओपेन हो जाएगी. कैंडिडेट्स इस फाइल में अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं.

MHT CET 2020 फाइनल मेरिट लिस्ट: इन तिथियों को होगी जारी

महाराष्ट्र सीईटी सेल द्वारा जारी अपडेट के मुताबिक़ बीटेक कोर्स के लिए एमएचटी सीईटी 2020 फाइनल मेरिट लिस्ट 6 जनवरी 2021 को और एमबीए कोर्स में दाखिले के लिए 7 जनवरी 2021 को जारी की जाएगी. एग्रीकल्चर कोर्स की काउंसलिंग के शेड्यूल को संशोधित करने के बाद अब इसकी प्रोविजिनल मेरिट लिस्ट 4 जनवरी 2021 को जारी की जाएगी.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here