OMG: चलते ट्रैक्टर पर कूद पड़ा बंदर, ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला

Bagha OMG News: बिहार के बगहा में चलते ट्रैक्टर पर अचानक एक बंदर के कूदने से हुआ हादसा. बंदर की वजह से ट्रैक्टर पलट गया और ड्राइवर उसके नीचे दब गया. इसी दौरान बंदर ने उसकी पिटाई भी की, जिससे चालक की मौत हो गई

0
95

बगहा. यूं तो बंदरों के उत्पात मचाने की खबरें आपने पढ़ी-सुनी होंगी, लेकिन बगहा में आज जो घटना हुई, उसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. जी हां, यहां एक उत्पाती बंदर पहले तो चलते हुए ट्रैक्टर पर कूद पड़ा और फिर ड्राइवर की पीट-पीटकर जान ले ली. बंदर के अचानक पेड़ से नीचे कूदने से ट्रैक्टर चालक नियंत्रण खो बैठा. ट्रैक्टर पलट गया और वह जमीन पर गिर पड़ा. इसी दौरान बंदर नीचे आया और उसने ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया. ट्रैक्टर पलटने से जख्मी हुए ड्राइवर को उत्पाती बंदर ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

बगहा के पिपरासी स्थित पीपी तटबंध के पास की यह घटना जिसने भी सुनी, हैरान रह गया. जानकारी के मुताबिक चालक हरिओम कुशवाहा अपना ट्रैक्टर ट्राली ले जा रहा था. रास्ते में अचानक एक बंदर पेड़ पर से उसके सामने कूद गया. ट्रैक्टर पर बंदर के अचानक कूद पड़ने के बाद हरिओम जब तक कुछ समझ पाता, उसका नियंत्रण हट गया. अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया, जिससे चालक हरिओम गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी बीच बंदर ने भी हरिओम को पीटना शुरू कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे दबकर हरिओम गंभीर रूप से घायल हो गया था, ऊपर से बंदर की पिटाई से उसकी मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ऐसी घटना हमलोगों ने पहली बार देखी है. चलते ट्रैक्टर पर बंदर ने पेड़ से कूदकर चालक पर अचानक हमला बोल दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. यह अजीबोगरीब घटना है. स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि बगहा और बाल्मीकिनगर में लोग बंदरों के उत्पात से परेशान हैं. रिहायशी इलाकों में बंदरों की वजह से लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है.

इधर, घटना में मारे गए ट्रैक्टर चालक के बारे में पुलिस ने बताया कि मृतक हरिओम कुशवाहा यूपी के जटहा का रहने वाला था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पूरे इलाके में इस अनहोनी की चर्चा हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here