Police Singing Song To Make People Aware From Coronavirus In Arrah Aadmi Musafir Hai Aata Hai Jaata Hai Ann

0
91

[ad_1]

आराः कोरोना महामारी से कैसे लोगों को बचाया जा सके इसके लिए जिससे जैसे संभव है वह लोगों को जागरूक कर रहा है. सरकार नियमों के पालन के लिए कह रही है तो कहीं पुलिस सख्ती बरत रही है. वहीं आरा में पुलिस का एक दूसरा चेहरा भी देखने को मिला जहां सख्ती तो बरत रही है ही साथ में अलग अंदाज से जागरूक भी कर रही है.

गाना गा कर लोगों को कर दिया भावूक

शनिवार को आरा में पुलिस गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रही थी. आदमी मुसाफिर है… आता है, जाता है. इसके अलावा जिंदगी इम्तिहान लेती है. वीडियो में लॉकडाउन का पालन कराने निकले आरा नगर थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला का इस अंदाज में गाना गा कर जागरूक करना लोगों को एक पल के लिए भावूक भी कर दिया.

बेवजह घूमने वालों पर चलाए जा रहे डंडे

आरा नगर थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनका लॉकडाउन में इस कार्य की हर तरफ तारीफ हो रही है. वे फिल्मी गानों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे थे. साथ ही घरों में रहने की अपील कर रहे थे. वहीं, बेवजह घूम रहे लोगों से सख्ती से पेस भी आए. ऐसे बेवजह बाहर घूमने वालों पर डंडे भी चलाए गए.

गौरतलब हो कि लगातार देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इनसे भोजपुर भी अछूता नहीं है. केसों की संख्या में बिहार में कोई खास कमी नहीं हो रही. इस लिए लोगों से घरों में रहने के लिए और नियमों के पालन आदि के लिए जागरूक किया जा रहा ताकि किसी तरह बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके.

यह भी पढ़ें- 

किसने #ResignMangalPandey की शुरुआत की जिससे एक नंबर पर ट्रेंड हुए स्वास्थ्य मंत्री? जानिए मामला

बिहारः पटना से नई दिल्ली जा रही संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस दानापुर में ट्रैक्टर से टकराई, बड़ा हादसा टला

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here