Rakulpreet Singh Tested Corona Positive Urges Everyone In Touch To Get Tested | कोरोना पॉजिटिव हुई रकुलप्रीत सिंह की अपील

0
146

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह कोरोना का शिकार हो गई हैं. रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही रकुलप्रीत सिंह ने सभी से ये अपली भी की है कि उनके टच में आए सभी लोग अपनी कोरोना जांच करा लें.

रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना संक्रमण हुआ है. मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है. मैं ठीक हूं. मैं आराम कर रही हूं ताकि शूट पर वापस आ सकूं. रिक्वेस्ट करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवा लें.”

रकुल के ये पोस्ट करते ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करने लगे.

कोरोना संक्रमित होने से पहले रकुल मई डे की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे. फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है. अजय ने 11 दिसंबर से शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस ‘अजय देवगन एफ फिल्म’ के द्वारा ही बनाई जा रही है. फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here