मेकअप करने के बाद हैंडसम दीखते हैं सलमान, शाहरुख और आमिर खान, अजय देवगन पड़ते हैं तीनों पर भारी

0
35

शाहरुख खान

बॉलीवुड के सितारें फिल्मों में बेहद स्मार्ट और हैंडसम दिखाई देते हैं। हकीकत में ये फिल्मों जैसे स्मार्ट और हैंडसम नही दिखाई देते,बल्कि केवल मेकअप के दम पर इनकी सारी स्मार्टनेस होती है। आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, ये सितारें असल जीवन में फिल्मी पर्दे से अलग दिखाई देते हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने एक से बढ़ कर एक फिल्में की हैं। जहां करियर के शुरू आती दौर में इन्होंने सीरियस मूवीज की वहीं कुछ समय बाद कॉमेडी भी करते नजर आए, गोलमाल, और बोल बच्चन में इनका अभिनय सभी को खूब हँसता है, अजय आज भी जबरजस्त एक्शन मूवी करते हैं। पर ये जितने हैंडसम पर्दे पर दिखाई देते हैं असल जीवन मे ऐसे नही है।

सलमान खान

बॉलीवुड का भाई जान सलमान खान बिना मेकअप के कैसे दिखते हैं यह इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेकअप के बिना सलमान कैसे बदल जाते है।

रजनीकांत

रजनीकांत साउथ इंडियन फ़िल्म के सुपर स्टार हैं, उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी अपना सिक्का जमाया है। पर्दे पर रजनीकांत जैसे दिखाई देते हैं असल मे वो उससे एकदम अलग हैं। हाल ही में बनाई गई फिल्मों में ये बेहद यंग दिखाई दिये हैं जबकि असल मे ये उम्रदराज हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है, ये पर्दे पर बहुत ही हैंडसम दिखाई देते हैं, पर यह मेकअप का असर होता है असल में ये कैसे दिखाई देते हैं यह तस्वीरों में देखा जा सकता है

आमिर खान

इस लिस्ट में आमिर खान भी शामिल है क्यूंकि बिना मेकअप वे भी बूढ़े दिखते है. 54 वर्षीय आमिर खान भी मेकअप की वजह से यंग और हैंडसम दिखते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here