Sanjay Singh Says Corona Infection Growing In UP But Chief Minister Yogi Adityanath Is Doing Rally In Bengal ANN | संजय सिंह ने साधा निशाना

0
158

[ad_1]

अयोध्या: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला.

जिला पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशियों से मिलने अयोध्या पहुंचे संजय सिंह ने सीधे तौर पर कहा कि पिछले 8 दिनों में 7 गुना ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमण बढ़ा है और मौतों में 4 गुना की वृद्धि हुई है श्मशान में लाश जलाने के लिए टोकन लेना पड़ रहा है. दवाओं के अभाव में कोविड-19 के सेंटर और अस्पताल बंद हो रहे हैं और जनता को मौत के मुंह में छोड़कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में काला जादू दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में प्रदेश के मुख्यमंत्री बंगाल में रैली कर रहे हैं यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है

संजय सिंह का आरोप अस्पतालों में हालात खराब

संजय सिंह ने यूपी के अस्पतालों में बदइंतजामी का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि खुद मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर तक में वैक्सीन की कमी के कारण सेंटर बंद हो रहे हैं, अस्पताल बंद हो रहे हैं. बेड पाने के लिए अस्पतालों में लाइनें लगी हैं.

आप नेता ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जी ने कहा है 11 अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक टीकाकरण का उत्सव बनाएंगे लेकिन यह टीका उत्सव फीका उत्सव हो जाएगा अगर वैक्सीन ही नहीं रहेगी. उत्तर प्रदेश की सरकार केंद्र सरकार से वैक्सीन की डिमांड ही नहीं कर रही है.

संजय सिंह ने कहा कि इस देश में दो स्वास्थ्य मंत्री हैं एक का नाम है डॉक्टर हर्षवर्धन और दूसरे का नाम भी है डॉक्टर हर्षवर्धन. एक डॉक्टर हर्षवर्धन जी कहते हैं की कोरोनावायरस शादियों से किसान आंदोलन से और निकाय चुनाव से फैलता है और दूसरे डॉ हर्षवर्धन ट्वीट करते हैं कि प्रधानमंत्री जी की रैली मैं हजारों की भीड़ जुटी.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

आप नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. आप नेता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने अगर कल कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण से देश को खतरा है मास्क नहीं लगाओगे तो फिर से लॉकडाउन लगा देंगे तो उनकी अपनी पार्टी के नेता कैसे आज प्रचार कर रहे हैं इसका जवाब देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को देना चाहिए. यह आपका दोहरा चरित्र है. एक तरफ आप यह कहते हैं कि अगर मास्क नहीं लगाएंगे तो फिर से लॉकडउन लगा देंगे और दूसरी तरफ आप के नेता हजारों हजार की भीड़ लेकर रैली करते हैं.

यह भी पढ़ें:

योगी सरकार का बड़ा फैसला- इन जिलों में सरकारी-निजी दफ्तरों में 50% कर्मचारी ही करेंगे काम

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here