Statue of US first Lady Melania Trump set on fire near her hometown in Slovenia| अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी मेलानिया ट्रंप की प्रतिमा को किया आग के हवाले

0
41

[ad_1]

वॉशिंगटन: अब इसे अमेरिकी राष्ट्रपति के खिलाफ बढ़ता गुस्सा कहें या कुछ और कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) की प्रतिमा को आग के हवाले कर दिया गया. हालांकि, यह प्रतिमा अमेरिका में नहीं बल्कि स्लोवेनिया (Slovenia) में थी, जहां से मेलानिया ट्रंप ताल्लुख रखती हैं.  

जानकारी के मुताबिक, इस घटना को 4 जुलाई को अंजाम दिया गया. इस विषय पर राष्ट्रपति ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. मेलानिया ट्रंप की लकड़ी की इस प्रतिमा को अमेरिकी कलाकार ब्रैड डाउनी (Brad Downey) ने तैयार किया था. घटना के बाद प्रतिमा को वहां से हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की स्कूलों को चेतावनी, नवंबर से पहले नहीं खुले तो आर्थिक सहायता में होगी कटौती

डाउनी ने इस घटना पर दुःख जताते हुए कहा, ‘मैं जानना चाहता हूं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया.’ वाशिंगटन में, मेलानिया ट्रंप के कार्यालय ने घटना के बारे में फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. स्थानीय प्रशासन भी यह पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया.   

मेलानिया पूर्व मॉडल, बिजनेसवुमन और अमेरिका की प्रथम महिला हैं. वह पहले वास्तुकला का अध्ययन करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्हें लगा कि मॉडलिंग एक बेहतर विकल्प है. उन्होंने पेरिस में कई बड़ी फैशन मैगजीन के लिए भी काम किया है. 2005 में मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप से शादी की और 2006 में अमेरिकी नागरिक बन गईं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं, डोनाल्ड ट्रंप के साथ कई राजनीतिक प्रचार अभियान में भी शामिल हो चुकी हैं.

LIVE TV



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here