Sushant Singh rajput suicide case, mumbai police interrogates producer mukesh chhabra | सुशांत सिंह राजपूत के बारे में इस डायरेक्टर ने पुलिस को बताई अहम बातें, 7 घंटे चली पूछताछ

0
39

[ad_1]

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए अब दोस्तों, नौकरों, रिश्तेदारों के साथ ही सुशांत सिंह के साथ काम करने वाले लोगों और प्रोडक्शन हाउसेस से भी पूछताछ करने जा रही है.

सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में आज पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की. छाबड़ा ने पुलिस को बताया कि सुशांत को फोन पर बात करना पसंद नहीं था. उन्हें किताबें पढ़ना, तारे देखना बहुत पसंद था. 27 मई को मुकेश छाबड़ा के जन्मदिन पर सुशांत की मुकेश से बात नहीं हुई. उन्होंने बताया कि सुशांत अपने साथ रह रहे अपनी क्रिएटिव टीम के साथ कभी कोई पर्सनल बात शेयर नहीं करते थे.  

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput सुसाइड मामले में 5 निर्माताओं से की जाएगी पूछताछ

जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत सुसाइड मामले में एक्सीडेंटल रिपोर्ट दर्ज की है. उसमें मुकेश छाबड़ा से पूछताछ हुई है. अभी हाल ही में मुकेश ने सुशांत के साथ एक फिल्म की थी. मुकेश के मुताबिक उन्हें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है कि सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हो रही थी. उनके मुताबिक सुशांत एक बहुत इंटेलिजेंट एक्टर थे.

सूत्रों की मानें तो पुलिस इस मामले में करीब 5 प्रोडक्शन हाउसेस और प्रोड्यूसर्स से भी पूछताछ करने जा रही है. पुलिस ये जानना चाहती है कि सुशांत सिंह से अगर फिल्में वापस ली गईं तो उसकी वजह क्या रही, क्या कुछ प्रोड्यूसर्स के साथ सुशांत का झगड़ा भी हुआ था. पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की उस महिला मित्र से भी पूछताछ करने जा रही है जिसे बताया जा रहा है की सुशांत ने कई जरूरी मैसेज भेजे थे.

फिलहाल पुलिस ने सुशांत के लैपटॉप और मोबाइल को अनलॉक कर लिया है. अभी तक कुल 10 लोगों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा चुके हैं. बीते कुछ सालों में नागालैंड सरकार को सुशांत ने करीब 1 करोड़ से ज्यादा की रकम CM रिलीफ फंड में दी है. 

ये भी पढ़ें- Mahesh Bhatt की एसोसिएट का चौंकाने वाला खुलासा, ‘सुशांत को सुनाई देती थी आवाजें’

पुलिस का कहना है कि जब से सुशांत का करियर शुरू हुआ तब से लेकर अब तक जिन जिन प्रोड्यूसर्स के साथ उन्होंने काम किया और जो सुशांत को बेहद करीब से जानते थे, उन सभी से सुशांत का स्वभाव जानने के लिए पूछताछ की जाएगी. क्योंकि अभी तक की पूछताछ में ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुशांत की आत्महत्या की मुख्य वजह इंडस्ट्री में काम ना मिलना थी. 

इसके साथ ही पुलिस की जांच का दायरा सुशांत की उस महिला मित्र के आसपास भी फोकस होगा जिस पर सुशांत सिंह पर प्रोफेशनल और पर्सनल मामलों को लेकर दबाव बनाने के सबसे ज्यादा आरोप लगे हैं. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here