Vibrator वाले कॉमेंट पर स्वरा भास्कर ने दिया जवाब- अंकल, थोड़ा ऑब्सेस्ड नहीं लग रहे?

0
201

स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्हें ट्विटर पर अक्सर नेगेटिव कॉमेंट्स का सामना करना पड़ता है। हालांकि वह जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं। अब उनका रीसेंट ट्वीट चर्चा में है। इसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के ‘वाइब्रेटर’ वाले कॉमेंट का जवाब दिया है। 


जर्नलिस्ट ने कहा- कुंद बुद्धि

स्वरा भास्कर ‘फाइंड अ बेड’ इनीशिएटिव की कॉज ऐम्बेसेडर हैं। इसके पोस्टर्स का सोशल मीडिया पर कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं। इसी पोस्टर के साथ जर्नलिस्ट ने लिखा था, जब आपको इस बात पर गर्व हो कि आपने भारतीय फिल्मों में ‘वाइब्रेटर’ का पदार्पण कराया और जब आपकी कुंद बुद्धि ‘वाइब्रेटर’ को ‘वीमेन एम्पॉरमेंट’ का प्रतीक समझने लगे तो आपसे और क्या उम्मीद की जा सकती है? सेवा का भी मजाक बना दिया।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1392857514958417931?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 13, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इस पर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है, अंकल थोड़ा ऑब्सेस्ड नहीं लग रहे वाइब्रेटर से? बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर बायो में लिख रखा है कि वह इंडियन सिल्वर स्क्रीन पर वाइब्रेटर को इंट्रोड्यूस करने वाली हैं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर पर फिल्माए गए सीन के बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 

क्या है Find A Bed

कोरोना महामारी के दौरान अस्पतालों में जगह नहीं है। इस इनीशिएटिव से आप अपने पास के कोविड सेंटर का पता लगा सकते हैं। जिसे कोरोना के हल्के लक्षण हैं और घर पर क्वॉरंटीन नहीं हो पा रहा, वह यहां बेड का पता कर सकता है। करण जौहर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और सनी लियोनी जैसे कई सिलेब्स इसके कॉज एम्बेसेडर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here