Tej Pratap Yadav Said- First PM Modi To Get Corona Vaccine ANN | तेज प्रताप यादव बोले

0
172

[ad_1]

पटना: कोरोना महामारी जैसे संकट से जूझ रहे भारत के लिए नए साल में वैक्सीन का आना लोगों को राहत दे रहा है. भारत में कोविशील्ड और कोवैक्सीन के आपातकाल इस्तेमाल की मंजूरी भी मिल चुकी है. लेकिन इसके साथ ही अब वैक्सीन को लेकर सियासत भी गर्म हो रही है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. तेजप्रताप ने कहा कि देश मे कोरोना वैक्सीन आयी है. यह अच्छी बात है कि उस वैक्सीन से लोग कोरोना जैसी महामारी से बचेंगे. तेजप्रताप ने आगे कहा कि यह वैक्सीन सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगवाएं. तब हम वैक्सीन लगवाएंगे.

कोरोना वैक्सीन को लेकर तेजप्रताप यादव के बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू नेता राजीव रंजन ने कहा कि तेजप्रताप यादव महाज्ञानी हैं. सब लोग जानते हैं कि उनके पास बहुत ज्ञान है. इसीलिए उन्होंने देश के वैज्ञानिकों पर सवाल खड़े कर दिए. तेजप्रताप यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर इस देश के विज्ञान और तकनीक का जो लम्बा सफर है उसको नकारा है. तेजप्रताप ने यह बयान दिया है कि पीएम मोदी पहले कोरोना वैक्सीन लेंगे तभी हम लेंगे.

 

यह मानवता विरोधी आचरण- जेडीयू

राजीव रंजन ने कहा कि ऐसे जिम्मेदार नेताओं के कारण ही लोगों का राजनीति पर से भरोसा उठ रहा है. यह मानवता विरोधी आचरण है. ऐसे बयान देने के लिए तेजप्रताप यादव को लोगों से माफी मांगने चाहिए.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका लगेगा. उनके इस बयान के बाद बिहार में भी कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें-

गया: एबीपी की खबर का असर, नसबंदी के बाद फर्श पर सुलाई गई महिलाओं को मुहैया कराया गया बेड



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here