Union Minister Nityanand Rai Said- Questioning The Corona Vaccine Is A Sin, God Give Wisdom | केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय बोले

0
157

[ad_1]

पटना: केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानन्‍द राय ने कहा है कि कोरोना वैक्सीन पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और उनके संकल्प के अनुसार भारतवर्ष के वैज्ञानिकों ने बड़ी तत्परता और कड़ी मेहनत से कोरोना वैक्सीन को बनाया है. पूरी दुनिया में इसकी सराहना हो रही है.

नित्‍यानन्‍द राय ने कहा कि ”आरजेडी, कांग्रेस, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी, जो भी वैक्सीन पर सवाल खड़े करने वाले लोग हैं, सब ओछी राजनीति करते हैं. किसी भी प्रकार के सवाल खड़े करने का मतलब ही है कि देश की जनता की जान से विपक्ष को कोई मतलब नहीं है. उनको केवल अपनी कुर्सी और परिवार के लिए कुर्सी से मतलब है. ऐसे लोगों की कड़ी शब्दों में भर्त्सना करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि ऐसे विपक्ष के नेताओं को आप सद्बुद्धि दें.”

वैक्सीन पर सवाल करना पाप- नित्‍यानन्‍द राय

केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री ने कहा कि ”तेजस्वी यादव, कांग्रेस के नेता और अखिलेश यादव का जो भी बयान है, यह उनका बचपना है. पूरी दुनिया भारत के वैज्ञानिकों की सराहना कर रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प और परिश्रम से देश के वैज्ञानिकों ने जो वैक्सीन तैयार की है उसकी आलोचना करना बचकाना है. वैक्सीन पर सवाल करना उतना ही बड़ा पाप है जो पाप किसी भी कुकर्म से होता है.”

राय ने कहा, ”ये लोगों की जिंदगी का सवाल है. इस देश की जनता सब देख रही है और जवाब मांगेगी. जगह-जगह पर जनता तेजस्वी, कांग्रेस, अखिलेश यादव और कम्युनिस्ट के लोगों से सवाल करेगी.”

यह भी पढ़ें-

तेज प्रताप के ‘वैक्सीन नहीं लगवाएंगे’ वाले बयान पर मंगल पांडेय का पलटवार, कही ये बात

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here