Unique wedding took place in lockdown, policemen also became baraati with relatives | लॉकडाउन में हुई अनोखी शादी, रिश्तेदारों के साथ पुलिसकर्मी भी बने बाराती

0
40

[ad_1]

पटना: कोरोना काल (Coronavirus) के मद्देनजर जारी बंदिशों के बीच बिहार के कैमूर जिले में प्रेमी युगल की अनोखी शादी का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युगल ने पुलिस और रिश्तेदारों की मौजूदगी में पुलिस स्टेशन में शादी की है. 

इस शादी में दोनों पक्षों के रिश्तेदारों के साथ पुलिसकर्मी भी बाराती बने नजर आए. पूरा मामला चांद थाना के बहेरी गांव का है. बताया जाता है कि बताया जाता है कि अनिता और बिरेंद्र पिछले 5 महीने से एक दूसरे से प्यार करते थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन अनिता के परिजनों ने इस शादी ऐतराज जताया था. वो लगातार अनिता की बिजेंद्र के साथ शादी का विरोध कर रहे थे. 

इस दौरान कल गुरुवार को अनिता के गांव के पास घुम रहे बिरेंद्र को घर वालों ने देख लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट में बिरेंद्र पूरी तरह घायल हो गया. वहीं जब अनिता को इसका पता चला तो वो तुरंत बिजेंद्र के पास पहुंच गई और आज ही शादी करने की जिद करने लगी. जिसके बाद पुलिस की अपनी मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी. हालांकि अब दोनो पक्ष के परिजनों ने शादी को अपनी मंजूरी दे दी है. 

ये भी पढ़ें:- Live: गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया, चश्मदीदों ने भी सुनीं गोलियों की आवाज



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here