UP: Health Minister Expresses Concern Over Rising Cases Of Corona, Said- Vaccine Supply Will Come ANN | UP: कोरोना के बढ़ते मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने जताई चिंता, कहा

0
123

[ad_1]

कानपुर: उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने चिंता जताई है और जिन जिलों में सबसे अधिक मरीजों की संख्या है वहां पहुंचकर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कोरोना से बचाव की चर्चा करने करने में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में स्वास्थ्य्य मंत्री जय प्रताप सिंह व प्रमुख सचिव चिकित्सा कानपुर पहुचे हुए थे. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में जिले के सभी आला अफसरों को बुलाकर कोरोना से बचाव के प्रति जागरूकता पर गहन चर्चा की.

बैठक में मेडिकल सुविधाओं को सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिए गए. साथ ही वैक्सीन का टीकाकरण किये जाने पर जोर दिया गया. और जिन स्थानों पर मरीज मिलते हैं तो वहां सेनेटाइजेशन किये जाने के साथ उस एरिया को निश्चित समय के लिए कंटेनमेंट जोन घोषित किये जाने के निर्देश दिए. वहीं कमिश्नर ऑफ पुलिस असीम अरुण को भी निर्देश देते हुए रात्रि कर्फ्यू पर जनता को जागरूक करते हुए बाहर न निकलने के प्रति सख्ती बरतने को कहा गया.

वैक्सीन की कोई कमी नही होने दी जाएगी- स्वास्थ्य मंत्री

इस दौरान डीएम, मंडलायुक्त व स्वास्थ्य्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे. स्वास्थ्य मंत्री ने माना कि पिछले दिनों वैक्सीन में कमी आने से कुछ वैक्सीनेशन सेंटर्स बंद कर दिए गए थे पर एक या दो दिनों में वैक्सीन की सप्लाई आ जाएगी. वैक्सीन की कोई कमी नही होने दी जाएगी.

यह भी पढ़ें-

वाराणसी: सीएम योगी की फ्लीट का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे हैलीपेड को किया जा रहा है सैनिटाइज

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here