UPPCL AE Recruitment 2020-2021 – Apply Online For Assistant Engineer Posts Check Notification

0
115

[ad_1]

UPPCL Assistant Engineer Recruitment Notification 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में असिस्टेट इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) के पदों को भरने के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया जाता है. इसके यूपीपीसीएल ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए अपने आवेदन अप्लाई करना चाहते हैं वे 27 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.  इच्छुक उम्मीदवार www.upenergy.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे.

यूपीपीसीएल असिस्टेंट इंजीनियर की कुल रिक्तियां:  11 पद

 पद का नाम और उसका विवरण

असिस्टेंट इंजीनियर

  • अनारक्षित- 5 पद
  • ईडब्ल्यूएस – 1 पद
  • ओबीसी – 3 पद
  • एससी – 2 पद

शैक्षिक योग्यता:  कैंडिडेट्स को हिंदी भाषा की देवनागरी लिपि लिखने में दक्ष होना चहिये. इसके अलावा कैंडिडेट्स को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से या उत्तर प्रदेश में लॉ के द्वारा स्थापित संस्थान या सिविल इंजीनियरिंग में बीई की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा: यूपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 21 से कम और अधिकतम आयु 40 साल से अधिक नहीं होना चाहिए. आयु कि गणना 1 जनवरी 2020 को की जायेगी.

आवेदन फीस

  1. जनरल/ ओबीसी के लिए – 1000 रुपये
  2. एससी के लिए – 700 रुपये
  3. दिव्यांग के लिए – 10 रुपये

चयन प्रक्रिया: यूपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर योग्यतम कैंडिडेट्स का चयन लिखित परीक्षा (सीबीटी) और इंटरव्यू के आधार किया जाएगा. सीबीटी लिखित परीक्षा में नेगेटिव मार्किंग का प्रावधान है. लिखित परीक्षा में गेट 2020 परीक्षा के सिविल इंजीनियरिंग का सिलेबस ही मान्य होगा.

ऑफिशियल नोटिस के लिए क्लिक करें 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here