WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब मैसेज फॉरवर्ड करना पड़ सकता है भारी

0
38

[ad_1]

भारत में कोरोना वायरस को लेकर व्हाट्सप्प पर काफी गलत जानकरी और अफवाह फैलाई जा रही है इसको रोकने के लिए व्हाट्सप्प ने कड़ा कदम उठाया है। 

व्हाट्सऐप (Whatsapp) ने इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus in India) से संबंधित फैलाई जा रही अफवाहों को रोकने के लिए बड़ा फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक WhatsApp ने मैसेज फॉरवर्ड करने के नियमों में बड़ा बदलाव किया है।

व्हाट्सऐप में हुए इस बदलाव के बाद आप एक वक्त पर एक ही चैट को फारवर्ड मैसेज भेज सकेंगे। आपको बता दे  कि WhatsApp पर पहले एक बार में पांच चैट को मैसेज फॉरवर्ड किए जाने की सुविधा यूजर को उपलब्ध कराई थी। लेकिन अब कंपनी ने इस लिमिट को कम करने की जानकारी दी है।

इसका मतलब अब फॉरवर्ड मेसेज को केवल एक ही चैट के साथ ही साझा किया जा सकेगा। व्हाट्सऐप द्वारा इस फीचर को रोल आउट किया जा रहा है।Coronavirus COVID-19 के कारण देशभर में इस वक्त लॉकडाउन लागू है। ऐसे में लोग घर पर हैं और सोशल मीडिया का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है।

Whatsapp ने यह कदम भारत में कोरोना वायरस (coronavirus) को लेकर ऐप के जरिए फैल रही फर्जी खबरों और गलत जानकारी की रोकने के लिए लिया गया है। गौर करने वाली बात यह है कि कंपनी ने अपने इस फीचर को ऐसे वक्त पर जारी किया है जब कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण लोग एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए व्हाट्सऐप का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here