दिल्ली के पुलिसवाले को ये लोग लात-घूंसों से क्यों पीट रहे हैं? वीडियो वायरल

0
76

मारपीट करते पुलिसवालों के वीडियो अक्सर वायरल होते देखे होंगे, लेकिन इस बार मामला अलग है. फिलहाल एक पुलिसवाले की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सर्कुलेट हो रहा है. वीडियो में दिल्ली पुलिस के जवान को कुछ लोग लात-घूंसों से जमकर पीटते नजर आ रहे हैं. वर्दी पहने हुए ये जवान सोफे पर बैठा बेबस नजर आ रहा है. उसकी कमर पर पिस्टल भी लटकी दिख रही है. उसे इतनी भद्दी गालियां दी जा रही हैं कि हम आपको वीडियो दिखा भी नहीं सकते. आइए बताते हैं, मामला क्या है.

उत्तम नगर इलाके का है वीडियो

वीडियो में दो लोग कॉन्स्टेबल को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. कहते सुनाई दे रहे हैं कि तूने शराब पी रखी है. कांस्टेबल लगातार कह रहा है कि जो भी हो रहा है, वो अच्छा नहीं हो रहा. वीडियो में एक और पुलिसवाला दिखाई दे रहा है जो मारपीट करने वालों को पीछे खींचने की कोशिश करता है. लेकिन कामयाबी नहीं मिलती.

इस घटना के बारे में दिल्ली पुलिस ने आजतक को बताया कि यह 1 अप्रैल का वीडियो है. इसे दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी पर हमला हुआ है. दिल्ली पुलिस इसे गंभीरता से ले रही है. जल्द ही एक्शन लिया जाएगा.

जिम चलाता है हमला करने वाला

आजतक संवाददाता अरविंद ओझा के मुताबिक वीडियो में जिस पुलिसवाले की पिटाई होती दिख रही है, उसका नाम सुशील है. सुशील उत्तम नगर के एक बिजनेसमैन संजय गुप्ता के यहां पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर (PSO) तैनात रहा है. संजय गुप्ता को दिल्ली पुलिस की तरफ से 2 PSO उपलब्ध कराए गए हैं. 1 अप्रैल को सुशील उत्तम नगर में संजय गुप्ता से मिलने गया था. वहां किसी बात को लेकर संजय के भतीजे अश्विनी गुप्ता से उसकी बहस हो गई. आरोप है कि सिपाही सुशील ने अश्विनी को थप्पड़ मार दिया. उसके बाद संजय गुप्ता के भाई रिंकू गुप्ता और अन्य लोगों ने सुशील की पिटाई शुरू कर दी. रिंकू गुप्ता का उत्तम नगर में रिफॉर्म नाम से एक जिम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here